मुंबई मे भाजपा नेता सुल्ताना खान पर धारदार हथियारों से हमला.

Picture of starmazanews

starmazanews


स्टार माझा न्यूज:- ठाणे जिल्हा प्रतिनिधि –चंदन ठाकुर


मीरा रोड : महाराष्ट्र में बीजेपी की अल्पसंख्यक महिला मोर्चा की प्रदेश प्रमुख सुल्ताना खान पर हमला हुआ है. रविवार रात करीब 11 बजे मुम्बई से सटे मीरा रोड इलाके में दो अज्ञात शख्स ने भाजपा की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान पर धारदार हतियारों हमला बोल दिया. ये हमला उस वक़्त हुआ, जब वो अपने पति समीर खान के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रही थीं. घायल बीजेपी नेता के पति के मुताबिक रात करीब 11 बजे जब वो अपनी पत्नी के साथ किसी डॉक्टर से मिलने जा रहे थे, उसी दौरान मीरा रोड इलाके में दो बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया.

घायल बीजेपी नेता के पति ने बताया कि जब वो डॉक्टर के पास मिलने जा रहे थे, इसी दौरान मीरा रोड इलाके में दो बाइक सवार बदमाश आकर गाड़ी के सामने अपनी बाइक खड़ी कर देते हैं और उसके बाद गाली गलौज करते हुए पत्नी सुल्ताना खान पर धारदार हथियार से हमला करते हैं.


भाजपा महिला अल्पसंख्यक विभाग की प्रदेश अध्यक्ष पर मुंबई में धारदार हथियार से हमला.

मीरा रोड इलाके में बीजेपी की अल्पसंख्यक महिला प्रदेश अध्यक्ष सुल्ताना खान पर हमले करने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए थे . इस हमले में सुल्ताना खान घायल है. पति के शोर शराबा मचाने के बाद आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और फिर पुलिस को बुलाया गया. पुलिस की मदद से घायल बीजेपी नेता सुल्तान खान को नजदीक के इंदिरा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया .


मीरा रोड के इंदिरा गांधी अस्पताल में सुल्ताना खान का इलाज जारी



वहीं इंदिरा गांधी अस्पताल पहुंची पुलिस ने जाकर डॉक्टर से बात की है. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद पीड़िता काफी डर गई हैं इसी कारण पीड़ित बीजेपी नेता स्टेटमेंट देने की हालत में नहीं हैं. पीड़ित के पति ने पुलिस से कहा कि वो आज अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाएंगी. पुलिस की माने तो स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.


कौन थे दो हमलावर ?

इंदिरा गांधी अस्पताल के डॉक्टर की मानें तो घायल सुल्ताना खान के हाथ पर दो ज़ख्म थे, जिस पर 3 स्टिच लगाकर आगे का उपचार किया जारी है. हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि हमलावर कौन थे और क्यों इस तरह आकर जानलेवा हमला किया. वहीं, पीड़िता के पति ने शक जताया है के ये उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला भी हो सकता है, जिसकी शिकायत सुल्ताना ने लिखित रूप के पार्टी के आला अधिकारियों को की है.

स्टार माझा न्यूज:- संपादक :- रियाज पठाण 9405749898/9408749898

starmazanews
Author: starmazanews

News analysts, reporters, and journalists keep the public updated about current events and noteworthy information.

Recent Posts
error: Content is protected !!