बीजेपी को मान का जवाब, कहा- शराब से जो आएगा राजस्व वो विकास कार्यों में खर्च होगा |

Picture of starmazanews

starmazanews

Samachar

oi-Love Gaur

|

Google Oneindia News

बरनाला, 05 फरवरी: पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के सीएम फेस भगवंत मान ने शुक्रवार को दिल्ली में सिर्फ मुनाफा कमाने के चक्कर में शराब दुकानें खोले जाने के मामले में भाजपा पर पलटवार किया और कहा कि शराब की दुकानों से आने वाले राजस्व का उपयोग बुनियादी ढांचे के विकास के लिए किया जाएगा।

bhagwant mann

मान यहां बरनाला में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे थे और ‘मिशन पंजाब 2022’ के तहत जिले के विभिन्न इलाकों में लोगों से मिले। इस दौरान लोगों ने फूल बरसाकर मान का स्वागत किया। मान ने केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए आरोपों पर बात की और कहा- ‘बीजेपी के पास दिल्ली में मुश्किल से चार-पांच सीटें हैं। शराब की दुकानों से राजस्व का उपयोग बुनियादी ढांचे के विकास, स्कूलों के निर्माण, बिजली की उचित आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा। मुनाफा कमाने की बात कहना सिर्फ एक बहाना है। भाजपा के पास हमारी पार्टी पर सवाल उठाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

केजरीवाल ने मुनाफे के लिए किसी भी हद तक जा सकते: स्मृति

मान की यह प्रतिक्रिया केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सिर्फ मुनाफे के लिए शराब की दुकानें खोलने के आरोप के बाद आई है। स्मृति ने एक दिन पहले कहा था- ‘अरविंद केजरीवाल ने शराब की दुकानें खोलीं और साबित कर दिया कि वह लाभ के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। मैं यहां सभी भाइयों से पूछना चाहती हूं कि कल्पना कीजिए कि एक बहन हर दिन सम्मान और सुरक्षा की उम्मीद में शराब की दुकान से गुजरती है। लेकिन, केजरीवाल ने इस समस्या की परवाह नहीं की और महिलाओं के संघर्ष के लिए केजरीवाल जिम्मेदार हैं।

कांग्रेस ने पंजाब को 5 साल में दो बेईमान मुख्यमंत्री दिए: भगवंत मानकांग्रेस ने पंजाब को 5 साल में दो बेईमान मुख्यमंत्री दिए: भगवंत मान

केजरीवाल ने गुरुद्वारे के बीच में शराब दुकान खोल दी: स्मृति

स्मृति ने ये भी कहा था- भाजपा मंदिर बना रही है और केजरीवाल सरकार उसके पास शराब की दुकान खोल रही है। तिलक नगर में दो गुरुद्वारों के बीच में आपको शराब की दुकान मिल जाएगी। धर्म की एक मर्यादा होती है, जिसका केजरीवाल सरकार ने उल्लंघन किया है और फिर वह ‘नशा मुक्त’ पंजाब का वादा करते हैं।

English summary

Bhagwant Mann on BJP said Revenue will come from liquor Delhi govt will spend in basic development

Story first published: Saturday, February 5, 2022, 15:09 [IST]

Source link

starmazanews
Author: starmazanews

News analysts, reporters, and journalists keep the public updated about current events and noteworthy information.

Recent Posts
error: Content is protected !!